एकतरफा प्यार में युवक ने युवती की गोली मारकर की हत्या,थाने के सामने शव रखकर किया चक्‍काजाम, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

सागर । मध्य प्रदेश के सागर शहर में एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे ने लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के एक घंटे बाद ही पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी के मकान को जमींदोज कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि इस कार्रवाई से मैसेज देने की कोशिश की गई है कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

दरअसल, मोती नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद प्रशासन ने आरोपी के 15 स्क्वायर फीट में बने पक्के मकान पर बुलडोजर चलाया गया और 1 घंटे में उसके मकान को जमींदोज कर अपराधियों को सीख दी गई कि उन्हें किसी भी प्रकार से बख्शा नहीं जाएगा.

दरअसल, मृतका पूनम केशरवानी के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया। इसके बाद परिवार और समाज के लोग शव लेकर मोतीनगर थाने पहुंच गए। उन्होंने थाने के सामने शव रखा और चक्काजाम कर दिया। परिवार वालों ने हत्या के आरोपी रोहित राजपूत की जल्द गिरफ्तारी और जमानत ना देने की मांग की। साथ ही वारदात में आरोपी के परिवार के सदस्यों को सहआरोपी बनाने की बात कहीं।

मामले की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा कर शांत कराया। वहीं आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिवार वाले शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना हो गए।

क्या है पूरा मामला गुरुवार की दोपहर शास्त्री वार्ड स्थित पगारा रोड पर आरोपी रोहित राजपूत ने मोहल्ले के ही पूनम केसरवानी को रास्ते में रोककर गोली मार दी थी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. वहीं आरोपी पिस्टल छोड़कर फरार हो गया था मौके पर आईजी अनिल शर्मा, एसपी अतुल सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा था. चार महीने पहले भी आरोपी रोहित ने घर में घुसकर युवती पर हमला किया था. पूनम की शिकायत पर मोती नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था. आरोपी जमानत पर कुछ दिन पहले ही रिहा हुआ था और फिर उसने तरह की घटना को अंजाम दिया. इसी गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने आरोपी के मकान तोड़ने की कार्रवाई की है.

वारदात के बाद पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील

वारदात के बाद शास्त्री वार्ड का पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। खबर लगते ही वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा मोतीनगर, कोतवाली व कैंट पुलिस को वहां तैनात किया गया। अप्रिय घटना के अंदेशे को देखते हुए ब्रज वाहन तैनात किया गया। हालांकि इस तरह की उपद्रव सामने नहीं आया। पुलिस के सामने मृतका के परिवार के लोग अपनी व्यथा सुनाते नजर आए। उन्होंने आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार कर र्कावाई करने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *