उभरते युवा कलाकारो की मृृत्‍यु संदेह उत्‍पन्‍न करती है की उनकी ही आकस्मिक मृत्‍यु क्‍यो हो रही है ? अंतिम संस्‍कार शुक्रवार को किया जाएगा

अभिनेता सिध्‍दार्थ शुक्‍ला की मृृृृत्‍यु उपरांत पुलिस ने मुबंई के कूपर हास्पिटल में उनका पोस्‍टमार्टम कराया । इस पोस्‍टमार्टम को 5 डाक्‍टरो की टीम ने लगभग 5 घंटो में किया जिसकी वीडियो ग्राफी भी पुलिस द्वारा करवाई गई है । अब देखना यह है कि डाक्‍टरो द्वारा श्री शुक्‍ला की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मृत्‍यु की असली वजह क्‍या निकलती है । वही सिध्‍दार्थ शुक्‍ला का शव कूपर हास्पिटल मेे ही रखा गया है कल शुक्रवार को उनका अंतिम संस्‍कार मुंबई में ही किया जायेगा ।

बिग बॉस 13 के विजेता और मशहूर टीवी एक्‍टर सिध्‍दार्थ शुुुुक्ला का महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका आज सुबह गुरुवार को निधन हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनते ही फैंस टूट गए, वहीं सेलेब्स भी अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा चिंता शहनाज गिल की है। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी खूब पसंद की गई थी, बिग बॉस से निकलने के बाद भी सिड-नाज़ इतने फेमस थे कि आए दिन किसी ना किसी शो का हिस्सा बनते थे। अब सिद्धार्थ नहीं रहे तो सिड-नाज का सफर  भी खत्म हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर शहनाज गिल टूट गई हैं उनका बुरा हाल है। शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी कि उनकी बेटी शहनाज ठीक नहीं है।

पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट के बाद ये साफ होगा क‍ि आखिर स‍िद्धार्थ की मौत की असली वजह क्‍या है. दूसरी तरफ पुल‍िस इस मामले में सभी करीबियों से पूछताछ कर रही है. ऐसे में स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की मां ने बेटे की मौत पर अपना बयान दर्ज कराया है.

पुल‍िस इस पूरे मामले में पहले ही क‍िसी तरह के फाउल प्‍ले होने की बात से इंकार कर रही है. स‍िद्धार्थ की मां ने पुलिस को द‍िए बयान में कहा है, ‘रात तक स‍िद्धार्थ पूरी तरह ठीक था. रात को खाने के बाद सोने चला गया लेकिन सुबह वह सोकर ही नहीं उठे.’ बता दें कि इससे पहले एक्‍टर के परिवार ने साफ कर द‍िया था कि स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे.

संतोख ने कहा कि उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है मैं अभी बात करने की स्थिति में नहीं हूं।

कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पेज में लिखा है कि, ‘भगवान यह दिल तोड़ने वाला है !! आपकी आत्मा को शांति दें #SidharthShukla। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।’

फराह खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है- वह लिखती हैंं कि इस साल इससे ज्यादा खराब क्या हो सकता है। सिद्धार्थ की मौत से मैं बहुत दुखी हूं।

सिद्धार्थ के घर पर हैं आसिम रियाज
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त से दुश्मन बने आसिम रियाज भी उनके घर मौजूद हैं। आसिम इस वक्त उनकी मां के साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *